आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में कराया गया भर्ती, रांची लौटते समय एयरपोर्ट पर बिगड़ गई थी तबीयत……..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 23, 2022

दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को दिल्ली एम्स के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया है। मालूम हो कि बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स रेफर किए गए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्स के डॉक्टरों ने एडमिट लेने से मना कर दिया था। सूत्रों के अनुसार एम्स के डॉक्टरों ने उन्हें रांची रिम्स में ही इलाज कराने की सलाह दी थी। ऐसे में वो आज दोपहर तीन बजे दिल्ली से रांची के लिए रवाना होने वाले थे, लेकिन दिल्ली एयरपोर्ट पर तबीयत खराब होने के बाद आननफानन उन्हें एम्स वापस लाकर भर्ती कराया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चार डॉक्टर की टीम वार्ड के अंदर मौजूद है। वहीं, लालू प्रसाद यादव के अस्पताल में भर्ती होने की सूचना पर पार्टी नेता मनोज झा, प्रेमचंद गुप्ता, मीसा भारती, राजश्री यादव, संजय यादव, भोला यादव अस्पताल में मौजूद हैं।

लालू प्रसाद यादव को एम्स में भर्ती नहीं करने को लेकर आरजेडी नेता ने सरकार पर निशाना साधा था। आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता व विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि केंद्र सरकार और बिहार सरकार मिलकर लालू यादव की हत्या कराना चाहती है। उनका इलाज न हो ये लोग यही चाहते हैं इसलिए दिल्ली एम्स ने एडमिट करने से मना कर दिया, यह बहुत गलत बात है। बिहार और केंद्र सरकार लालू के खिलाफ साजिश कर रही है और जनता इन्हे कभी माफ नहीं करेगी।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.