बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की भतीजी पर हमला, भतीजी की बहू को अगवा करने की कोशिश….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 23, 2022

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की भतीजी पर हमला और उनके बहू को अगवा की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। रविवार देर रात गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहकमपुर गांव की है।

बताया जा रहा है कि कुछ अपराधियो ने पूर्व सीएम मांझी की भतीजी पर हमला कर दिया और उनके एक महिला रिश्तेदार को अगवा करने की कोशिश की। इस हमले में मांझी की भतीजी समेत परिवार के कई लोग घायल हो गए। हालांकि बदमाश उनको अगवा करने में असफल रहे।

जीतन राम मांझी की भतीजी केशरी देवी का कहना है कि, ‘मेरी बहू शौचालय में गई थी, जो घर के बाहर है। उसी समय अपराधियों के एक समूह ने अचानक उस पर हमला कर दिया। अपराधियों में से एक ने उसे कंधे पर बिठाया और वहां से भागने की कोशिश की। मेरी बहू जब मदद के लिए चिल्लाई, तब हम तुरंत उस तरफ दौड़े।

जीतन राम मांझी की भतीजी ने बयाया कि आरोपियों के पास बंदूकें थीं और उन्होंने हमें धमकाने की कोशिश की, लेकिन हमने पूरी ताकत से विरोध किया। हम ग्रामीणों की मदद से अपनी बहू को बचाने में कामयाब रहे। हमलेगो ने अपराधियो को पकड़ना चाहा लेकिन अपहर्ता मौके से भाग गए।’

पीड़िताओं को तुरंत इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। उनकी हालत स्थिर है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

इस घटना से नाराज जीतन राम मांझी ने कहा कि अगर मेरे साथ ऐसी घटना होती, तो मैं 2-5 हमलावरों को गोली मारकर मार देता।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.