पटना पुलिस ने राजधानी के दो बड़े होटलों में की छापेमारी, शराब पीते 6 इंजीनियर और डॉक्टर गिरफ्तार…..……

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 21, 2021

पटना: बिहार में नीतीश कुमार की शराबबंदी को लेकर की गई समीक्षा बैठक के बाद पुलिस एक्शन में है। शनिवार को लगातार दूसरे दिन पटना पुलिस ने विभिन्न थाना क्षेत्रों में शराब को लेकर छापेमारी अभियान चलाया। इस दौरान कंकड़बाग थाना क्षेत्र स्थित होटल फार्च्यून में पुलिस ने छापेमारी कर एक वैवाहिक समारोह में भाग लेने आए 6 इंजीनियरों को शराब की पार्टी करते गिरफ्तार कर लिया। इनमें चार सॉफ्टवेयर इंजीनियर कोलकाता के रहने वाले हैं जबकि पांचवा बेगूसराय का और छठा गया का रहने वाला बताया जाता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉ आरएन सिंह मोड़ के पास स्थित फार्च्यून होटल में यह सभी सॉफ्टवेयर इंजीनियर अपने एक इंजीनियर दोस्त की शादी में शरीक होने के लिए आए थे। ये सभी दूल्हे के दोस्त बताए जा रहे हैं। कोलकाता से रोहित, विनीत जायसवाल, आनंद कुमार मंडल और विकास कुमार, गया से कंचन कुमार सिंह और बेगूसराय से अनिल अपने दोस्त की शादी में शरीक होने आए थे और सभी दोस्त एक ब्रांडेड कंपनी की शराब के साथ पार्टी कर रहे थे। कमरे के अंदर 6 ग्लास और शराब की बोतल के साथ यह सभी शराब पार्टी में जुटे हुए थे, उसी दौरान कंकड़बाग थाना की पुलिस ने होटल में छापेमारी कर दी। पुलिस ने इन सभी 6 इंजीनियर्स को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने लगी और इन सभी को थाने लाया गया और सभी के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

दूसरे मामले में कोतवाली थाना की पुलिस ने भी डाक बंगला चौराहे पर होटल जिंजर के कमरा नंबर 506 में छापेमारी की। इस दौरान कमरे में भागलपुर के रहने वाले डॉक्टर शैलेंद्र शेखर रांची की रहने वाली महिला डॉक्टर मित्र के साथ रुके हुए थे। महिला मित्र फिलहाल महाराष्ट्र में पोस्टेड है। दोनों पटना में इंटरव्यू देने के लिए आए थे लेकिन छापेमारी के दौरान कमरे से ब्रांडेड विदेशी शराब मिलने के बाद खलबली मच गई। इसके बाद पुलिस ने शैलेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो फिलहाल दोनों में से किसी ने शराब नहीं पी है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.