जनपथ न्यूज डेस्क/पटना
राकेश कुमार
6 मार्च 2023

जमकर थिरके डॉक्टर, एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाकर गले मिले

पटना: राजधानी पटना में सोमवार को रंगों के त्योहार होली नजदीक आने के साथ ही शहर में होली मिलन का कार्यक्रम शुरू हो गया है। जिंदगी के तनाव के क्षणों को दूर करने के लिए सोमवार को इनविजन मेडिकल इमेजिंग एंड स्कैन सेंटर और वेल्स हॉस्पिटल के संयुक्त तत्वधान में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर इनविजन मेडिकल इमेजिंग एंड स्कैनिंग सेंटर के संचालक और रेडियोलॉजिस्ट डा. अजय कुमार, वेल्स हॉस्पिटल के संचालक और डेंटल सर्जन डा. मोहित, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. समशुल होदा, डा. सुधीर आदि मौजूद रहे।

रेडियोलॉजिस्ट डा. अजय कुमार ने कहा कि होली के दौरान प्राकृतिक रंगो का ही प्रयोग करें और नशे से बचें। डेंटल सर्जन डॉ. मोहित ने कहा कि होली का त्योहार आपसी भाईचारे और प्रेम का संदेश देता है। हमें रंगों के इस पर्व को मिल-जुलकर मनाना चाहिए और परस्पर प्रेम एवं सद्भावना का परिचय देना चाहिए। सभी को हर्बल रंग और गुलाल के साथ ही होली खेलना चाहिए

बता दे कि इस होली मिलन समारोह में सीनियर डॉक्टर्स ने जूनियर डॉक्टर्स के जमकर धमाल मचाया और एक दूसरे के गालों पर अबीर-गुलाल लगाकर होली की बधाई दी। रंगारंग होली मिलन समारोह में सामूहिक भोज का भी आयोजन किया गया और सभी ने पुआ, दही बड़ा, बचका का भी आनंद उठाया। होली मिलन समारोह कार्यक्रम में सभी ने होली के गीतों पर जमकर धमाल मचाया और एक दूसरे के साथ होली के गीतों पर जमकर थिरके।

होली मिलन समारोह में बेगूसराय से मां शारदे म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने होली के लोकगीतों के ऐसा समा बांधा कि सभी डॉक्टर और अन्य लोग जमकर थिरकने लगे। लोकगीत गायक सूरज बिहारी और दीपक दीवाना द्वारा गाए गए गीतों की सभी ने सभी ने तारीफ की और उनके गाए हुए लोकगीतों पर सभी ने तालियां भी बजाई।

Loading

You missed