पटना के राजाबाजार इलाके में होटल अमन में चल रही शराब पार्टी में पुलिस की छापेमारी, 14 लोग गिरफ्तार

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 20, 2021

पटना: शराबबंदी कानून को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में हुई समीक्षात्मक बैठक के बाद अब पुलिस एक्शन मोड में आ गई है। शुक्रवार की शाम राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थानाक्षेत्र के मछली गली में स्थित एक बड़े होटल अमन में पुलिस ने छापेमारी कर शराब की पार्टी कर रहे 10 युवकों समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया।

अमन होटल के कमरा नंबर 306 और 308 में बिहार के भागलपुर, वैशाली के अलावा झारखंड के कुछ लोग शराब पार्टी मना रहे थे। इसी दौरान पुलिस को किसी ने गुप्त सूचना दे दी। महिला आईपीएस अधिकारी काम्या मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने होटल में तत्काल छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान 10 लोग दोनों कमरों से गिरफ्तार किये गये, इनमें 4 लोगों में ब्रेथ एनालाइजर से शराब पीने की पुष्टि भी हो चुकी है। इसके अलावा पुलिस ने होटल के मालिक मैनेजर और एक स्टाफ को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी से पूछताछ के बाद पुलिस ने शराब की डिलीवरी करने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है। इन सभी के खिलाफ शास्त्री नगर थाने में केस दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।
पटना पुलिस की इस कार्रवाई से राजधानी के बड़े होटलों में हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि पुलिस ने होटल के मालिक समेत स्टाफ को भी गिरफ्तार किया है। पटना पुलिस के अधिकारियों ने होटल मालिकों को चेतावनी दी है कि अगर आपके यहां कोई शख्स शराब का सेवन करता हुआ मिल रहा है तो इसकी तत्काल सूचना पुलिस को दें ताकि शराबबंदी कानून के तहत कार्रवाई की जा सके।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.