न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मई 3, 2022
सुपौलः रमजान के पाक महीने में ईद के मौके पर नमाज अदा करते समय बिहार के सुपौल में एक बड़ा हादसा हुआ है। मंगलवार को ईद के मौके पर एक कार ने कई लोगों को कुचल दिया। घटना जिले की बीरपुर नगर पंचायत वार्ड नंबर-5 की है जहां नमाज अदा कर जैसे ही लोग उठा कि एक कार पीछे की ओर से चलती हुई आई और कई लोग उसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद अफरा तफरी मच गई। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल लाया गया जहां इलाज हो रहा है।
घटना के संबंध में जो सूत्रों से जानकारी आई है उससे कहा जा रहा है कि कार के चालक ने गलती से रिवर्स गियर लगा दिया होगा जिसके कारण कार अचानक तेज गति में पीछे की ओर चलने लगी और इसके कारण यह हादसा हुआ है। घायलों को बीरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद बीरपुर थाने की पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सभी खतरे से बाहर बताए जाते हैं।
सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि जिस जगह लोग नमाज अदा कर रहे थे उसी के बगल में एक कार खड़ी थी। लोग नमाज अदा कर अभी उठ ही रहे थे तभी अचानक कार पर बैठे ड्राइवर ने रिवर्स गियर लगा दिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते उससे पहले ही एक बच्ची समेत पांच लोग चपेट में आ गए।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.