महान क्रिकेटर युवराज सिंह और पत्नी हेज़ल कीच ने किया बेबी बॉय का स्वागत, फैंस के साथ शेयर अपनी खुशी…….

रिपोर्ट: मयूर चौधरी, नई दिल्ली
जनपथ न्यूज डेस्क
जनवरी 25, 2022

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और महान क्रिकेटर युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने एक बच्चे को जन्म दिया है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर और क्रिकेट आइकन ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। खेल के इतिहास में सबसे महान क्रिकेटरों में से एक युवराज सिंह ने अपने प्रशंसकों, परिवार और दोस्तो के साथ खुशखबरी साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। मंगलवार रात को ट्विटर पर युवराज ने खुलासा किया कि दंपति ने एक बच्चे का स्वागत किया है।

युवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है। हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान को धन्यवाद देते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी गोपनीयता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में छोटे का स्वागत करते हैं। प्यार, हेज़ल और युवराज।” युवराज ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने पोस्ट को कैप्शन दिया।

युवराज सिंह और हेज़ल कीच दोनों ने खुशखबरी साझा करने के लिए अपने-अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से एक समान ट्वीट पोस्ट किए हैं। आपको बता दें कि युवराज सिंह की शादी को पांच साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। युवराज सिंह और हेज़ल कीच ने 2016 में शादी की थी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.