जनपथ न्यूज़ पटना:-  बिहार में इन दिनों बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है. अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. 24 घंटे के अंदर अपराधियों ने एक दर्जन से ज्यादा बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है. अपराधियों ने 12 लोगों को गोली मार दी है. जिसमें 6 लोगों की मौत ह गई है. अन्य 6 लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. पटना और आरा में 2-2 जबकि छपरा और बक्सर में अपराधियों ने एक-एक लोगों को मौत के घाट उतार दिया.
पटना, आरा, बक्सर और छपरा के अलावा अपराधियों ने मोतिहारी, लखीसराय, बेगूसराय, सीवान और गोपालगंज में गोलीबारी की वारदात को अंजाम दिया है. इन घटनाओं के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. विपक्ष पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है. राजधानी पटना के खगौल थाना के सामने अपराधियों ने सीमेंट-छड़ की दुकान के मैनेजर का मर्डर कर दिया. जबकि दूसरी हत्या बाढ़ इलाके में एक ऑटो चालक की हुई.
आरा में भी अपराधियों ने डबल मर्डर को अंजाम दिया. अपराधियों ने एक वकील और एक अंडा व्यवसायी का मर्डर कर पुलिस को चुनौती दी. इसके आलावा बदमाशों ने एक लड़के को भी गोली मार दी. जिसके बाद भोजपुर में लोगों की सुरक्षा पर गंभीर सवाल खड़ा हो रहे हैं. बक्सर के चक्की थाना इलाके के लाहना बधार में अपराधियों ने भोला डेरा के रहने वाले एक किसान का मर्डर कर दिया. इसके साथ ही छपरा में अपराधियों ने जिला परिषद अध्यक्ष मीणा अरुण के भैसुर अरुण सिंह का मर्डर कर दिया.

इन हत्याओं के आलावा आरा, लखीसराय, बेगूसराय, मोतिहारी, गोपालगंज और सीवान में एक-एक लोगों को गोली मार दी. अपराधियों की गोली से जख्मी आधा दर्जन लोगों की इलाज हॉस्पिटल में कराई जा रही है. बेगूसराय में चकिया थाना इलाके के मल्हीपुर बिशनपुर में उप मुखिया के बेटे अमित रंजन को अपराधियों ने गोली मार दी.
लखीसराय के अमहरा ओपी के मोरमा गांव में अपराधियों ने भूमि विवाद में एक व्यक्ति को गोली मार दी. गोपालगंज जिले के माझा थाना के धर्मपरसा गांव के पास बाइक सवार अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारी. सीवान में भी धर्मपरसा इलाके के पास अपराधियों ने जितेंद्र यादव नाम के व्यक्ति को गोली मार दी. जिसके इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मोतिहारी जिले में मुफ्फसिल थाना इलाके के वास्तु विहार के पास बाइक सवार युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You missed