जनपथ न्यूज़ :- बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे एक बार फिर पुलिसकर्मियों पर भड़क गए. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की आगवानी के लिए पटना एयरपोर्ट पहुंचे मंगल पांडे उनके साथ चल रहे एक बीजेपी नेता को पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने पर नाराज हो गए. उन्होंने एक सीनियर रैंक के अधिकारी को खरी-खोटी सुनाई.
दरअसल मंगल पांडे जब एयरपोर्ट में प्रवेश कर रहे थे तो उनके साथ एक बीजेपी नेता को रोक दिया गया. इसपर वे भड़क गए और पुलिसकर्मी को कहा कि धक्का क्यों दे रहे हो. हम देख रहे हैं तुम इनके कपड़े को हाथ लगा रहे थे. हम देख रहे थे. ऐसे कहीं ठेला जाता है. देखा करो कौन आए हैं, कहां आए हुए हो.
बेचारे सिपाही को जिंदगी भर सिपाही ही राह जाने की धमकी तक दे डाली.अभी कुछ दिन पहले अपने गृह जिले सिवान में इसी तरह एक दारोगा जी को सस्पेंड करने की धमकी दे रहे थे. उस दारोगा ने भी इन्हें नही पहचानने का गुनाहे अजीम कर दिया था.

बता दें कि मंगल पांडे हाल में तब भी सुर्खियों में छाए हुए थे जब सीवान में पुलिसकर्मी पर भड़क गए थे. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. दरअसल हाल में ही वे हुसैनगंज प्रखंड में एक प्राइवेट अस्पताल शिलान्यास समारोह में पहुंचे थे. इस दौरान सुरक्षा के लिए गेट पर खड़े एक पुलिसकर्मी ने मंत्री को अंदर जाने से रोक दिया था.
दरअसल वह मंत्री को जानता नहीं था. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वे पुलिसकर्मी से कहते हैं, ‘क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हैं आप लोग? क्यों ऐसे लोगों को खड़ा करते हो, जो मंत्री को नहीं जानता हो? प्रभारी मंत्री को रोक रहा है. इसको सस्पेंड करवाइए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.