जनपथ न्यूज़ जमुई : बिहार में बढ़ते अपराध के समय पुलिस बेबस नजर आ रही है. इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जमुई से जहां अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी है. युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
पूरी वारदात जिले के सोनो थाना इलाके की है. जहां लखनकियारी गांव में अपराधियों ने एक शख्स को गोली मार दी. गंभीर रूप से जख्मी युवक को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक शौच करने गए इंटर के छात्र को गोली मारी गई है. बताया जाता है कि सोनो थाना इलाके के लखन कियारी गांव के रहने वाले कपिल देव यादव का बेटा रूपेश कुमार की देर शाम अपने गांव के बहियार की ओर शौच करने गया था. तभी रास्ते में किसी युवक से उसका झगड़ा हो गया. विवाद में उस शख्स ने युवक को गोली मार दी.
वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस कई ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. घायल युवक को गंभीर हालत में सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर आफताब आलम ने बताया की प्राथमिक इलाज के बाद पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.