जनपथ न्यूज़ : लालू यादव के छोटे बेटे और राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा एलान कर दिया है. तेजस्वी यादव ने ये साफ कर दिया है कि वह किसी भी हाल में भाजपा और जदयू के साथ नहीं जाएंगे. ये ऐलान उन्होंने पार्टी के अल्संख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में करते हुए कहा कि मैं लालू यादव का बेटा हूं, मेरे शरीर में लालू प्रसाद का खून है. मैं भी पिता की तरह मनुवादी या साम्प्रदायिक शक्ति से कोई समझौता नहीं कर सकता. जनादेश न मानने वालों के भी मैं कभी नहीं जा सकता. मुझे कन्हैया और पप्पू यादव मंजूर हैं, लेकिन नीतीश कुमार और भाजपा कतई मंजूर नहीं.
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में कन्हैया कुमार और पप्पू यादव से तेजस्वी ने दूरी बना ली थी लेकिन अब उनको उनसे अब कोई परहेज नहीं है. उन्हें सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से परहेज है और अगर पप्पू यादव और कन्हैया महागठबंधन में आना चाहते हैं तो विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि कि नीतीश कुमार को लेकर राजद में नाराजगी है और राजद के लोग नहीं चाहते कि नीतीश महागठबंधन में आएं. राजद अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की बैठक में तेजस्वी यादव ने राजद की मजबूती पर जोर दिया और कहा कि बीमारी के कारण वह दो महीने बाहर रहे तो साजिश के तहत प्रचारित किया गया और साथ हो लोगों को भ्रमित किया गया.
आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की तरह मैं भी मनुवादी ताकतों से समझौता नहीं करूंगा. समाज में जहर घोला जा रहा है. हमें मिलजुल कर ऐसी घटनाओं को रोकना है. इसके लिए संगठन को मजबूत करना होगा. उन्होंने फिर दोहराया कि राजद में हर तबके, संप्रदाय और जाति को तरजीह दी जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि असल मुद्दे से लोगों को भटकाया जा रहा है. बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई और मंदी पर चर्चा न करके हिंदू-मुस्लिम, पाकिस्तान और कश्मीर पर चर्चा की जा रही है.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *