जनपथ न्यूज़ पटना :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी नेता व केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि मेरे पीछे में तो वे मेरे खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करते है, लेकिन मेरे सामने आते ही वे बदल जाते है। आज जदयू राज्य परिषद की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अब स्थिति में परिवर्तन आ गया है,आज बेसलेस बात पर चर्चा होती है। नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर सीधा अटैक करते हुए कहा मेरे पीछे में तो बहुत अनाप-शनाप बोलते है, लेकिन जब निजी तौर पर मिलते हैं तो कहते हैं कि क्या करे मेरा usp ही यही है इसलिए आप पर बोलते हैं।
वहीं उन्होंने मीडिया पर भी जमकर भड़ास निकाला। उन्होंने कहा कि मीडिया पहले ही तय कर लेता है कि आज किसको टारगेट करना है।सीएम ने कहा कि जिसको जो मर्जी हो लिखता रहे, बोलता रहे। मेरे उपर कोई प्रभाव या फर्क नहीं पड़ने वाला है। वहीं उन्होंने कहा इसबार 200 से उपर सीट लाएंगे।
दरअसल राजधानी के रविंद्र भवन में जेडीयू राज्य परिषद के नवनिर्वाचित सदस्यों की बैठक बुलाई गई थी।बैठक में वशिष्ठ नारायण सिंह को एक बार फिर से प्रदेश अध्यक्ष दिए जाने का एलान किया गया।इस दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार समेत बिहार जेडीयू से जुड़े सभी नेता और नवनिर्वाचित जिला अध्यक्ष शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.