बिहार में बड़ा सड़क हादसा, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों का निधन……

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
नवम्बर 16, 2021

बिहार के लखीसराय जिले में भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये, ये सभी एक दाह संस्कार में शामिल होकर सूमो कार से जमुई लौट रहे थे, तभी गाड़ी की ट्रक से टक्कर हो गई, हादसे में जान गंवाने वाले 5 लोग दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार थे।

लखीसराय जिले के सिकंदरा-शेखपुरा एनएच-333 पर हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव के पास मंगलवार तड़के हुआ। ट्रक से हुई भीषण टक्कर में सूमो सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल बताये जा रहे हैं, घायलों का इलाज जमुई के सदर अस्पताल में चल रहा है।

दाह संस्कार से लौट रहे थे
बताया जा रहा है कि सूमो सवार सभी 10 लोग पटना से दाह संस्कार में शामिल होकर जमुई लौट रहे थे, तभी सिकंदरा-शेखपुरा हाइवे पर सूमो तथा ट्रक में टक्कर हो गई ओर इस हादसे में 6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी 4 लोग बुरी तरह घायल हो गये, ट्रक पर एलपीजी रसोई गैस के खाली सिलेंडर लदे हुए थे।

 

इन लोगों ने गंवाई जान
रिपोर्ट के अनुसार जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सगदाहा भंदरा गांव के लालजीत सिंह की पत्नी गीता देवी के दाह संस्कार में शामिल होने के बाद चालक समेत एक ही परिवार के 10 लोग सूमो गोल्ड वाहन से वापस गांव लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में भीषण हादसा हो गया, जिसमें गीता देवी के पति लालजीत सिंह, बड़ा बेटा अमित शेखर उर्फ नेमानी सिंह, छोटा बेटा रामचंद्र सिंह, बेटी बेबी देवी, भांजी अनिता देवी और ड्राइवर प्रीतम कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। आपको बता दें कि इस हादसे में जिन 6 लोगों की मौत हुई है, उसमें से एक लालजीत सिंह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बहनोई के बहनोई थे, सुशांत के बहनोई हरियाणा में पुलिस महकमे में उच्च पद पर हैं, उनका नाम ओम प्रकाश सिंह हैं, ओम प्रकाश सिंह की बहन गीता देवी का दाह संस्कार कर सभी पटना से अपने घर जमुई लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुई और गांव में मातम पसर गया।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *