जनपथ न्यूज़ भागलपुर.  घोघा-सन्हौला मार्ग पर ताड़र और सोनूडीह के बीच ट्रक ड्राइवरों से तमंचा दिखाकर वसूली करने वाले 6 रंगदारों को पुलिस ड्राइवर बनकर गिरफ्तार करने में सफल हो गई। पुलिस ने इनके पास से एक कट्टा, 9 गोली (.315), एक विंडोलिया, चार मोबाइल और वसूली का 1100 रुपए बरामद भी किया है। एसएसपी आशीष भारती ने मंगलवार को मीडिया के सामने इसका खुलासा किया।
एसएसपी ने बताया कि कहलगांव एएसपी दिलनवाज अहमद को उक्त मार्ग पर रंगदारी वसूलने की सूचनाएं मिल रही थीं। इसके बाद उन्होंने सन्हौला थाने को छापेमारी के लिए भेजा पर रंगदार फरार हो गए। रंगदार दो दिन तक पुलिस को चकमा देते रहे। फिर पुलिसवालों को ट्रक ड्राइवर बना कर उक्त मार्ग पर भेजा गया। इसमें पहले दिन पुलिस को रंगदार नहीं मिले, लेकिन सोमवार की रात में जब पुलिसवाले ट्रक ड्राइवर बनकर उक्त मार्ग पर निकले, तो वसूली करते छह रंगदार पुलिस के हत्थे चढ़ गए। इस मामले में सन्हौला थाने में रंगदारी औैर आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।
गिरफ्तार छह में तीन आरोपी पहले भी जा चुके हैं जेल
एसएसपी ने बताया कि पुलिस के बिछाए जाल में सभी अपराधी फंस गए। गिरफ्तार छह में तीन आरोपी लालू यादव रंगदारी में, दीपक और सुनील मंडल शराब के मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं। ये ट्रक वालों को रोककर हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूली करते थे। छापेमारी टीम में सन्हौला थानेदार नीरज कुमार सिंह, जमादार मकबूल अहमद, विशेश्वर प्रसाद, ओमप्रकाश राव शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.