जनपथ न्यूज़ भागलपुर. सनोखर थानेदार नीरज कुमार सिंह की पत्नी शालिनी की तीन माह में दूसरी बार दबंगई सामने आई। पांच सितंबर को भगत सिंह चौक पर बिना हेलमेट धराए थानेदार के साले को बचाने महिला दारोगा ज्ञान भारती से भिड़ गई थी।
अब गुरुवार को तिलकामांझी में अपनी कार को साइड न देने वाले जिला जनसंपर्क अधिकारी (डीपीआरओ) की गाड़ी पर शालिनी ने अपने आर्क अस्पताल के पास से करीब एक किलोमीटर आगे जाकर अज्ञात बाइक सवारों से जीरोमाइल चौक के पास रोड़ेबाजी करवा दी।
बाइक सवारों ने डीपीआरओ की गाड़ी का शीशा तोड़ा। ड्राइवर मो. मेराज को पीटा। उसके मुंह में मुक्का मारकर खून निकाल दिया। उसके हाथ भी मरोड़ दिए। मारपीट के बाद बाइक सवार चलते बने। मौके पर पहुंची जीरोमाइल थाना पुलिस ने ड्राइवर से पूछताछ की।
डीपीआरओ का कहना है, कार सवार महिला ने खुद को सनोखर थानेदार की पत्नी बताया। खुद सनोखर थानेदार ने फोन कर माफी मांगी और मामला रफा-दफा करने की बात कही। इसके बाद भी पुलिस का कहना है कि मारपीट करने वाले बाइक सवारों का पता लगाया जा रहा है।
पूरा मामला खुलने के बाद एसएसपी भी गोलमोल बातें कर रहे हैं। उनका कहना है कि मामला सिर्फ गाड़ी को ठोकर मारने का है। मारपीट नहीं हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.