जनपथ न्यूज़ एनडीए में एक बार फिर सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला कर दिया है. उन्होंने डीएनए के जिन्न को फिर से जिंदा कर दिया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार अपना डीएनए दिखाएं. उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे ‘नीच’ क्यों कहा? उपेंद्र कुशवाहा रविवार को मुजफ्फरपुर में थे. वे रालोसपा की ओर से आयोजित हल्ला बोल-दरवाजा खोल कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे
दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान इशारों ही इशारों में उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधा था. इंटरव्यू में नीतीश कुमार से पूछा गया कि क्या आपकी उपेंद्र कुशवाहा से सीट शेयरिंग की बात हुई है तो उन्होंने कहा कि नीच राजनीति नहीं होनी चाहिए.
इसी पर रालोसपा प्रमुख ने मुजफ्फरपुर में खुले मंच से कहा कि उपेंद्र कुशवाहा नीच कैसे हो गया, मुझे ये सुनकर तकलीफ हुई है. हम पिछड़ों और गरीबों की आवाज़ उठा रहे हैं इसलिए नीच हैं? उन्होंने सवाल दागते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने मुझे नीच कहा, जो कि स्वस्थ राजनीति के लिए अच्छी बात नहीं है.
उपेंद्र कुशवाहा कहा कि पिछली बार हम 3 जगह से लड़े थे और तीनों जगह जीते थे. आपने मुझे जितनी ताकत सदन में दी, वो छोटी है. पिछली बार हमारा आंकलन तीन सीट के लिए किया गया, लेकिन पांच सालों में हमारी ताकत बढ़ी है, हमारी ताकत बढ़ी है तो सदन में भी हमारी संख्या ज्यादा होनी चाहिए.
मुजफ्फरपुर के लंगट सिंह कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी कद के अनुसार हमें सीट चाहिए. हम पहले से ज्यादा ताकतवर हुए हैं, इसलिए हमलोग सम्मान जनक समझौता चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.