जनपथ न्यूज़ पटना. बेरोजगारी हटाओ यात्रा की 23 फरवरी को शुरुआत होने से पहले सभा की तैयारी देखने के लिए शुक्रवार को तेजस्वी यादव वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचे। यहां बच्चों को खेलते देखा तो तेजस्वी को अपने पुराने दिन याद आ गए और बल्ला थामकर बैटिंग शुरू कर दी। इस दौरान तेजस्वी ने दनादन शॉट लगाकर कई बार बॉल को बाउंड्री के बाहर किया। 10 वर्ष पहले तेजस्वी का खेल की दुनिया से खासा लगाव था। इसे छोड़कर वह राजनीति में आए थे।
तेजस्वी इसी मैदान से 23 फरवरी को बेरोजगारी हटाओ यात्रा की शुरुआत करेंगे। राजद ने इसी दिन भारत बंद का आह्वान किया है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने बताया कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रस्तावित “बेरोजगारी हटाओ यात्रा’’ कार्यक्रम की घोषणा काफी पहले हो चुकी है। इसकी तैयारी भी पूरी हो चुकी है।
देश विरोधी ताकतों को हराने के लिए बंद का समर्थन जरूरी
गगन ने कहा- हालांकि राजद के कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाने वाले पार्टी के नेता और कार्यकर्ता बंद में शामिल होने को स्वतंत्र हैं। 23 फरवरी के भीम आर्मी का भारत बंद, जिन मुद्दों पर बुलाया गया है, उन मुद्दों की लड़ाई पहले से राजद लड़ता रहा है। ऐसे में देश विरोधी शक्तियों को परास्त करने के लिए बंद का समर्थन जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.