जनपथ न्यूज़ रांची :- सोमवार को झारखंड विधानसभा चुनाव में रोचक ‘जंग’ छिड़ने जा रही है। चुनावी बिसात बिछी है तो नेताओं के बीच उठापटक लाजिमी है। अब तो इस ‘जंग’ में सीधे-सीधे अपनी-अपनी पार्टी के दो दिग्गज नेता ही एक दूसरे पर वार करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कल झारखंड में दो-दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।पीएम जहां  बरही और बोकारो में जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं, राहुल गांधी बड़कागांव व खिजरी में पार्टी प्रत्याशी के प्रचार में हिस्सा लेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को करीब 11 बजे बरही पहुंचेंगे। इसके बाद वो 2 बजे बोकारो जाएंगे। बरही सीट पर तीसरे चरण के तहत जबकि बोकारो में चौथे चरण में वोट डाले जाएंगे। नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए 25 नवंबर और तीन दिसंबर को झारखंड आ चुके हैं। 25 नवंबर को उन्होंने डालटनगंज और गुमला में जबकि तीन दिसंबर को उन्होंने खूंटी और जमशेदपुर में चुनावी सभा की थी।

इधर, राहुल गांधी के झारखंड दौरे को लेकर कांग्रेस नेताओं में उत्साह है। राहुल गांधी बड़कागांव व खिजरी में जनता को संबाेधित करेंगे। इस बार कांग्रेस, जेएमएम और आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। इससे पूर्व राहुल गांधी ने 3 दिसंबर को सिमडेगा में चुनावी सभा की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.