जनपथ न्यूज की नौवीं वर्षगाठ एवम महर्षि विश्वामित्र सम्मान समारोह संपन्न, सिक्किम के राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया उदघाटन…………

जनपथ न्यूज
राकेश कुमार
फरवरी 20, 2022

पटना: आज पटना के होटल चाणक्य के इंपीरियल गार्डेन में अपराह्न 2 बजे जनपथ न्यूज की नौवीं वर्षगाठ एवम महर्षि विश्वामित्र सम्मान समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि सिक्किम के राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद ने कार्यक्रम का दीप प्रज्वलित कर उदघाटन किया।

इस समारोह में लोकसभा सांसद रामकृपाल यादव, बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मृत्युंजय कुमार सिंह, वरिष्ट एडवोकेट श्री उपेन्द्र प्रसाद और एडवोकेट श्रीमति वीणा कुमारी जयसवाल उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में जनपथ न्यूज के सभी निदेशक भी उपस्थित थे।

कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों में अच्छे और उल्लेखनीय कार्य करने वाले बिहार एवम झारखंड और दिल्ली के कई लोगो को महर्षि विश्वामित्र सम्मान से सिक्किम के राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद ने प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो और अंगवस्त्र से सम्मानित किया।

सिक्किम के राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद से प्रशस्ति पत्र, मोमेंटो और अंगवस्त्र से सम्मानित होने वाले लोगो में स्वास्थ्य के क्षेत्र में इंडियन डेंटल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉक्टर मोहित, इनविजन स्कैन सेंटर के निदेशक डॉक्टर अजय कुमार लाल, फोर्ड हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर संतोष कुमार, डॉक्टर शमसुल होदा और डॉक्टर राकेश कुमार और डॉक्टर शिवाली सिंह।
व्यवसाय के क्षेत्र में मधुकर सिंह, एमटी मनी के सीएमडी जितेंद्र कुमार जोशी, कोचस पावर के निदेशक कुणाल आहूजा, राकेश कुमार। समाजसेवी अखिलेश कुमार जायसवाल, सोनू कुमार, राजा बाबू, वर्षा कुमारी, विकास सिंह, सोमनाथ साव। मीडिया के क्षेत्र में डॉक्टर रंजीत कुमार सिंह, पृथ्वीराज यदुवंशी। शिक्षा के क्षेत्र में रजनीश रंजन और खेल के क्षेत्र में राजवीर। कला के क्षेत्र में प्रतीक रंजन, प्रिया रंजन, संस्कृति, तुहिना और सर्वज्ञ।

सिक्किम के राज्यपाल श्री गंगा प्रसाद ने अपने अभिभाषण ने कहा कि जनपथ न्यूज़ ने अपने निष्पक्ष, निर्भीक एवं बेबाक पत्रकारिता से समाज में एक अलग जगह बनाई और उन्होंने जनपथ न्यूज को ऐसी ही पत्रकारिता हमेशा करने की सलाह दी।


 

लोकसभा सांसद रामकृपाल यादव ने कहा कि जनपथ न्यूज जैसे निर्भीक एवं इमानदार पत्रकारिता देखकर हमें अत्यंत खुशी होती है और अगर जनपथ न्यूज को न्यूज चैनलो के लंबी कतार में सबसे ऊपर श्रेणी में रखना चाहते है तो अपने निष्पक्ष, निर्भीक एवं इमानदार पत्रकारिता को हमेशा बनाए रखे। उन्होंने कहा कि जनपथ न्यूज ने निर्भीक और बेबाक पत्रकारिता को ही अपना आधार माना है और देर से ही सही पर सत्य को उजागर करने की जिम्मेदारी का वहन आज भी जनपथ न्यूज कर रहा है क्योंकि निर्भीकता के बगैर पत्रकारिता अस्तित्वहीन है।

कार्यक्रम के समापन में जनपथ न्यूज के संस्थापक और स्पेशल संवादाता राजीव रंजन ने धन्यवाद ज्ञापन दिया।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.