हर संभव सहयोग के वादों के साथ एसएसपी से मिले नाथनगर सार्वजनिक पूजा समिति के सदस्य

शहर की समस्याओं से अवगत होकर एसएसपी ने कहा जिले के सभी शांति प्रहरी सोशल प्रोटेक्शन फोर्स की तरह

जनपथ न्यूज डेस्क
Reported by: गौतम सुमन गर्जना
Edited by: राकेश कुमार
7 जनवरी 2022

भागलपुर : अंग प्रदेश के हृदय स्थल सह साहित्यिक-सांस्कृतिक व आध्यात्मिक त्रिवेणी की धरा पर जिला पुलिस के नए कप्तान के रुप में नए एसएसपी आनंद कुमार से नाथनगर सार्वजनिक पूजा समिति के सदस्यों ने भेंट कर अंग वस्त्र व पुष्प गुच्छ से उनका स्वागत किया और इससे पूर्व स्थानों में रहे उनके क्रियाक्लापों की सराहना की और कहा कि जिस दिन से उनके कदम अंग प्रदेश की इस धरती पर पड़े हैं, कानून व विधि-व्यवस्था का राज पुन: कायम होता दिख रहा है। अपराध-व अपराधियों के साथ सांप्रदायिक ताकतों में भी भय का माहौल कायम हो चुका है। उन्हें इस बात का एहसास हो चुका है कि उसने जरा सी भी उटपटांग हरकतें की तो उनकी खैर नहीं होगी।

इस मौके पर मौजूद नाथनगर सार्वजनिक पूजा समिति के अध्यक्ष सह विकास पुरुष के नाम से चर्चित पप्पू यादव ने एसएसपी आनंद कुमार को सही मायने में कानून राज का सिंघम बताया और कहा कि यथा नाम तथा गुण चरितार्थ होते हुए एसएसपी सर के नाम के अनुसार विधि व्यवस्था के क्षेत्र में आनंद का माहौल दिख रहा है। उन्होंने कहा कि यह भागलपुर का सौभाग्य है कि आनंद कुमार ऐसे कर्मठ और कर्तव्यशील पुलिस कप्तान के रूप में उन्हें प्राप्त हुए हैं। उन्होंने पुलिस पब्लिक समन्वय को कायम रख विधि व्यवस्था बनाए रखने में नाथनगर पूजा समिति और शांति समिति की ओर से हर संभव सहयोग करने का उन्हें वचन दिया और कहा कि भागलपुर के शांति प्रहरी 24 घंटे पुलिस पब्लिक समन्वय को कायम रख जिले में शांति स्थापित करने के लिए तत्पर रहते हैं। इस मौके पर मौजूद देवाशीष बनर्जी व भवेश यादव ने कहा कि जिस तरह आज एसएसपी आनंद कुमार के दस्तक मात्र से भागलपुर जिला चैन व शुकूं की अंगराई ले रहा है, उसी तरह अपराध व अपराधियों की नींद उड़ी हुई है। उन्होंने एसएसपी आनंद कुमार पर उम्मीद व भरोसा जताते हुए कहा कि निश्चित रुप से इनके कार्यकाल में कानून व विधि व्यवस्था को लेकर भागलपुर एक नया इतिहास रचेगा। अशोक राय ने बताया कि अपने दस्तक मात्र से एसएसपी आनंद कुमार की हनक व खनक ने उन्हें जनता के दिलों जगह दे दी है। वहीं भवेश यादव ने एसएसपी आनंद कुमार को आश्वस्त करते हुए कहा कि हम शांति प्रहरियों की जरूरत उन्हें जब भी महसूस हो वे रात के 12:00 बजे भी बेहिचक आदेश करें हमलोग उनकी सेवा में समर्पित रहेंगे।
इस मौके पर एसएसपी आनंद कुमार इन सदस्यों से शहर की समस्याओं से अवगत हुए। इस मौके पर सरस्वती पूजा की भी चर्चा हुई। एसएसपी आनंद कुमार ने कहा कि उन्हें इस बात की पहले से खबर है़ कि यहां के शांति प्रहरी बहूत ही एक्टीव-कुशल और मजबूत हैं और उन्हीं की कड़ी मेहनत का परिणाम है, जिससे भागलपुर शांति-सद्भाव और भाईचारे के लिए मिसाल पेश किए हुआ है। उन्होंने कहा कि विधि व्यवस्था भंग होने, कहीं किसी अपराध की अंदेशा होने या फिर किसी थाना प्रभारी के द्वारा मनमानी या अनियमितता बरतने की शिकायत उन्हें तुरंत करें उस पर आवश्यक कार्रवाई तुरंत की जाएगी।

 222 total views,  3 views today