तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, मोटरसाइकिल चालक की मौके पर मौत…..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
रिपोर्टर: विकास कुमार, सहरसा
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 6, 2022

सुपौल: बिहार के सुपौल जिले के राघोपुर थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर धर्मपट्टी के समीप बाइक और ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर करीब एक घंटे तक प्रदर्शन किया। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक को पकड़ लिया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरायगढ़ भपटियाही थाना क्षेत्र निवासी अनुराग साह अपनी बाइक बीआर 50K 7405 से प्रतापगंज थाना क्षेत्र से अपनी बहन से मिल कर वापस अपने घर लौट रहा था। लौटने के क्रम में धर्मपट्टी के समीप एनएच 57 पर नरपतगंज की ओर से तेज गति से आ रही एक ट्रक एचआर 55 वी 4522 ने अनुराग साह के मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर मारते हुए बाइक सवार रौद दिया। हादसे में बाइक चालक अनुराग साह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे लोगों ने एनएच 57 को जाम कर पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा राशि देने की मांग करने लगे। हालांकि मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी, सीओ प्रीति कुमारी, बीडीओ विनीत कुमार सिन्हा ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया और जाम हटाया। इधर घटना के बाद मृतक के परिवार वालों के बीच कोहराम मचा हुआ है।

मामले में थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक को जब्त कर लिया गया है। आवेदन अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.