शराब और ‘शबाब’ के साथ वीडियो वायरल होने के बाद एसपी लिपि सिंह ने ‘अय्याश’ थानाध्यक्ष को किया सस्पेंड….

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
फरवरी 22, 2022

सहरसा: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इस कानून को लागू कराने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी पुलिस को दी गई है।ऐसे में जब थानेदार ही शराब, शबाब एवं कबाब के साथ ठुमके लगाते नजर आए तो इसे क्या कहा जायेगा।

सहरसा सदर के एसएचओ जयशंकर प्रसाद का एक वीडियो व फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो और तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि किस प्रकार थानाध्यक्ष राज्य में लागू पूर्ण शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाते हुए दिख रहे है और साथ ही बार बालाओं के साथ शराब के नशे में चूर होकर ठुमके लगा रहे हैं और इस दौरान अश्लील हरकत करने से परहेज भी नहीं कर रहे। सहरसा सदर के थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद का वीडियो और तस्वीरें वायरल होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।


 

सहरसा सदर थाना के थानाध्यक्ष का वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद एसपी लिपि सिंह ने इसे कर्तव्यहीनता व अनुसाशनहीनता बताते हुए थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद को तत्काल सस्पेंड कर लाइन हाजिर कर दिया है। उन्होंने एसडीपीओ को वायरल तस्वीर व वीडियो की जांच करने का आदेश दिया है।

लिपि सिंह ने प्रेस वार्ता आयोजित कर बताया कि सदर थानाध्यक्ष का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें की वे कर्तव्यहीनता और अनुशासनहीनता की सीमा को पार करते दिख रहे थे, ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है।

बता दे कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। इस कानून को लागू कराने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी पुलिस को दी गई है और अगर ऐसे में पुलिस पदाधिकारी का इस तरह का वीडियो सामने आना कहीं ना कहीं पुलिस पर कई सवाल खड़े कर रहे हैं।

जनपथ न्यूज इस वीडियो और तस्वीर की पुष्टि नहीं करता है।

5 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.