जनपथ न्यूज़  पटना. बिहार के नवादा और नालंदा जिले में कार्तिक पूर्णिमा के स्नान के दौरान एक शिक्षक समेत छह लोगों की डूबकर मौत हो गयी। नवादा के कौआकोल प्रखंड के सेखोदेवरा गांव में मंगलवार सुबह तालाब में डूबकर एक शिक्षक समेत तीन लोगों की मौत हो गयी।
सेखोदेवरा गांव निवासी हरदेव महतो की पुत्री अनुराधा कुमारी (18) और उसकी सहेली बाल्मीकी साव की पुत्री शिल्पी कुमारी (18) कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर गांव के ही बड़की सूर्य मंदिर तालाब में स्नान करने गई थी तभी दोनों गहरे पानी में चली गईं। उन्हें बचाने के लिए इसी गांव के निवासी शिक्षक अविनाश कुमार उर्फ राकेश सिंह (40) तालाब में उतरे, लेकिन वह भी गहरे पानी में चले गये। तीनों की डूबने से मौत हो गयी। अविनाश जमुई के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
सकरी नदी में डूबी तीन युवती
नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र में सकरी नदी में डूबकर तीन किशोरियों की मौत हो गई। घोसरावां गांव निवासी अजय सिंह की पुत्री अंशु कुमारी (17) सोनम कुमारी ( 15) और दीपू सिंह की पुत्री प्रीति कुमारी (15) कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सकरी नदी में स्नान कर रही थी। तीनों की डूबकर मौत हो गयी। गोताखोरों की मदद से शवों को नदी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया है।
पटना और सारण में डूबे सात लोग
पटना के दानापुर के कचहरी घाट पर गंगा स्नान के दौरान एक युवक की डूबकर मौत हो गई। खाजेकलां घाट पर दो लोगों की डूबकर मौत हुई है। वहीं, बख्तियारपुर के घोसवरी घाट के निकट एक महिला डूबकर मरी है।
सारण जिले के पानापुर में गंगा स्नान के दौरान एक युवक की डूबने से मौत हुई। वहीं, छपरा के रावल टोला घाट पर डूबने से दो लोगों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.