रात में हंगामे के बाद सुबह से राबड़ी आवास के बाहर सन्नाटा : लालू परिवार पर भारी पड़े चंद्रिका राय, बेटी ऐश्वर्या की एंट्री करा कर ही माने

Breaking News ताजा खबरें राज्य

PATNA : रविवार की देर रात तक राबड़ी देवी के आवास के बाहर चला हंगामा अब सन्नाटे में बदल चुका है। सुबह से राबड़ी आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है। 10 सर्कुलर रोड आवास के बाहर का नजारा ऐसा है जैसे किसी बड़े तूफान के बाद पसरी खामोशी।

लालू फैमिली के इस हाई वोल्टेज ड्रामे में तेज प्रताप यादव के ससुर और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय भारी पड़े हैं। चंद्रिका राय ने लालू परिवार को अपने आगे झुकने पर मजबूर कर दिया। रविवार की दोपहर चंद्रिका राय की बेटी और लालू परिवार की बहू ऐश्वर्या ने ये आरोप लगाया था कि उसे ससुराल में प्रताड़ित किया जा रहा है। हंगामे के बाद पहुंचे चंद्रिका राय अपनी बेटी को लेकर राबड़ी आवाज से निकल गए थे। उन्होंने डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई थी लेकिन चंद्रिका राय जब ऐश्वर्या को लेकर वापस राबड़ी आवास पहुंचे तो दरवाजा नहीं खोला गया। इससे भड़के चंद्रिका राय और उनके सैकड़ों समर्थकों ने 10 सर्कुलर के बाहर हंगामा शुरू कर दिया।

राबड़ी आवास के बाहर आधी रात तक हंगामा चलता रहा। चंद्रिका राय 10 सर्कुलर के बाहर कुर्सी लगाकर डटे रहे। ऐश्वर्या भी वहीं गाड़ी में बैठी रही। आखिरकार चंद्रिका राय के समर्थकों का गुस्सा और परिवार की हो रही फजीहत को देखते हुए ऐश्वर्या राय को राबड़ी आवास में वापस ले लिया गया। लालू परिवार के करीबी सूत्रों के मुताबिक 10 सर्कुलर के बाहर चल रहे हंगामे को लेकर घर के अंदर बेचैनी रही। राबड़ी देवी और परिवार के बाकी सदस्य बेचैन थे। लालू परिवार ने इस मामले में कानूनी जानकारों की राय भी ली और आखिरकार यह तय हुआ कि ऐश्वर्या को फिलहाल घर में एंट्री दे देना ही बेहतर होगा। अपनी बेटी ऐश्वर्या को राबड़ी आवास के भीतर दाखिल कराकर चंद्रिका राय अपने समर्थकों के साथ वहां से निकल गए। लालू परिवार का यह हाई वोल्टेज ड्रामा फिलहाल थम गया लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि जल्द ही इस मामले में जल्द ही कोई नया मोड़ आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *