जनपथ न्यूज़ पटना. राजधानी पटना में युवती का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती ने महिला थाने में चार युवकों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है। बदमाशों का नाम विनायक, कुश, संदीप और विकास है। महिला थाना प्रभारी ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है और लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे अन्य तीन बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर पूछताछ की जा रही है।
पिस्टल दिखाकर युवती को किया अगवा
पुलिस ने दिए बयान में युवती ने बताया कि सोमवार शाम युवती बोरिंग रोड स्थित जीबी मॉल में घूमने आई थी। यहां से निकलने के दौरान उसका एक परिचित मिला जिससे वह बात करनी लगी। उसने बताया मैं मॉल के पार्किंग अपनी गाड़ी निकालने गई थी तभी कार सवार चार लड़कों ने पिस्टल दिखाकर अगवा कर लिया। बदमाश मुझे पाटलिपुत्र स्थित एक फ्लैट में ले गए। वहां एक लड़के ने रेप किया जबकि तीन लड़के हथियार के साथ वहीं मौजूद रहे।
ट्रैफिक सिग्नल पर चंगुल से बचकर भाग निकली युवती
मंगलवार सुबह लड़की की तबीयत बिगड़ने पर चारों बदमाश लड़की को कहीं लेकर जा रहे थे। ट्रैफिक सिग्नल पर लड़की उनसे बचकर भाग निकली और पुलिस को आकर घटना की जानकारी दी। पुलिस युवती को लेकर महिला थाने पहुंची जहां उसका बयान दर्ज कराया गया। पुलिस का कहना है कि पाटलिपुत्र स्थित जिस फ्लैट में मनचलों ने वारदात को अंजाम दिया, वहां से वे फरार हो चुके हैं। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि फ्लैट किसके नाम पर है। फ्लैट के आसपास रहने वाले दूसरे लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.