ड्रम एंड डांडिया नाईट में चला ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे का जलवा

Breaking News ताजा खबरें राज्य

प्रेस विज्ञप्ति

ड्रम एंड डांडिया नाईट में चला ‘भाभी जी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे का जलवा

जनपथ न्यूज़ पटना : ड्रम एंड डांडिया नाईट में शामिल होने पटना आयीं ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से देश भर में लोकप्रिय हुई शिल्पा शिंदे का जलवा खूब चला। राजधानी पटना के ज्ञान भवन में आयोजित कार्यक्रम में शिल्‍पा ने अंगूरी भाभी वाले अंदाज में दर्शकों का खूब मनोरंजन और संवाद भी किया। इस दौरान उनकी एक झलक के लिए पटना के लोग बेताब दिखे। शिल्‍पा ने भी ज्ञान भवन में सबों का अपनी अदाकारी से दिल जीत लिया।

इस दौरान शिल्‍पा ने पटना और बिहार के प्रति‍ अपने प्‍यार का इजहार किया। साथ ही उन्‍होंने बिग बॉस से जुड़ी कुछ बातें भी दर्शकों से शेयर की। शिल्पा ने कहा कि बिग बॉस जीतने के बाद भी उनमें कोई फर्क नहीं आया है। हां, फर्क लोगों के नजरिये में आया है। ‘भाभी जी…’ शो से अलग होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि आर्टिस्ट हमेशा एक ही कैरेक्टर में नहीं रह सकता। बदलाव जरूरी है। अगर लोग मुझे पसंद करते हैं तो मैं उनके लिए कोई और रोल कर सकती हूं।

शिल्‍पा शिंदे के अलावा फुल ऑन धमाल वाली इस शाम में मशहूर ड्रमर ऋषभ शंकर, DJ प्रियंका और एक्ट्रेस हिमानी सिंह ने भी अपने फन का जलवा बिखेरा। बाद में ड्रम एंड डांडिया नाईट के आयोजक विपिन मिश्रा और कुमार गौरव ने इस आयोजन के सफल होने पर सबों का आभार व्‍यक्‍त किया। उससे पहले 20 लकी विनर को शिल्‍पा शिंदे से मिलने का मौका भी मिला और शिल्पा के हाथों उन्हें सम्मानित भी किया गया। मौके पर संजय लालेटन, विपिन मिश्रा, कुमार गौरव और प्रोमोटर पायल अगरवाल, अर्पण सिंह, अंजली गौरी, आर्य सिंह व अन्य लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *