पश्चिम बंगाल विधानसभा में हंगामा, बीजेपी और टीएमसी के विधायकों में हाथापाईऔर कपड़े भी फाड़े गए…..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 28, 2022

पश्चिम बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आखिरी दिन(सोमवार) काफी हंगामेदार रहा। बीजेपी और टीएमसी के विधायकों में जमकर हाथापाई हुई और कपड़े भी फाड़े गए। बीजेपी ने आरोप लगाया कि जब उसने बीरभूम मामले पर चर्चा की मांग की तो टीएमसी के विधायकों ने आपा खो दिया और हाथापाई की। इस दौरान बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा के साथ मारपीट की गई।

इसके बाद बीजेपी के विधायकों ने सदन से वॉकआउट कर दिया। बताया जा रहा है कि इस हाथापाई में टीएमसी के विधायक आसित मजूमदार को भी कथित तौर पर नाक पर चोट आई है। उन्हें एसएसकेएम में ले जाया गया है।

इस घटना के बाद पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है, जिसमें शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, शंकर घोष, दीपक बरमन और नरहारी महतो शामिल हैं।

बीजेपी विधायकों ने विधानसभा के बाहर भी विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने दावा किया कि उनके साथ मारपीट की गई और वेल में प्रदर्शन के दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्का भी दिया।

इस घटना का एक वीडियो बीजेपी के आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी और टीएमसी विधायक आपस में हाथापाई करते नजर आ रहे है। इस ट्वीट के साथ मालवीय ने लिखा, प.बंगाल विधानसभा में हंगामा. बंगाल के राज्यपाल के बाद टीएमसी विधायकों ने अब चीफ व्हिप मनोज तिग्गा समेत बीजेपी विधायकों पर हमला किया क्योंकि वे रामपुरहाट हत्याकांड पर चर्चा की मांग कर रहे थे।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.