बिहार में अपराधी बेखौफ, बिहार के छपरा जिले के ज्वेलरी शॉप से अपराधियों ने लुटा करीब 1 करोड़ के आभूषण……..

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 28, 2022

छपराः बिहार के छपरा में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है। बंदूक के बल पर एक ज्वेलरी शॉप में घुसे बदमाश करीब एक करोड़ रुपये के गहने लूटकर फरार हो गए। छह की संख्या में आए लुटेरों ने डायमंड और सोने के गहनों को झोले में भरा और जब तक लोग कुछ कर पाते घटना को अंजाम दे दिया और आराम से फरार हो गए। पूरा मामला छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के काशी बाजार का है।

जानकारी के अनुसार, लूट की घटना के दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी की है। घटना के बाद पुलिस के वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन कर रहे है। काशी बाजार स्थित पीएन ज्वेलर्स शॉप में करीब आधा दर्जन अपराधी मुंह पर मास्क लगाकर पहुंचे और दुकान में घुसते ही स्टाफ को बंदूक दिखाकर हाथ खड़ा करने को कहा और इसके बाद दुकान के अंदर अकाउंट में रखे गए डायमंड और सोने के गहनों को एक झोले में भरकर देने के लिए कहा।

पीड़ित दुकानदार और दुकान कर्मियों के अनुसार लूटे गए गहनों की कीमत एक अनुमान के अनुसार करीब एक करोड़ के आसपास होगी। इस घटना के संबंध में सारण रेंज के डीआईजी रविंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि पीएन ज्वेलरी शॉप के अंदर से डायमंड ज्वेलरी में कितने की लूट हुई है।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.