जनपथ न्यूज़ पुनपुन. गौरीचक के खैरा गांव निवासी होमगार्ड के रिटायर्ड जवान 65 वर्षीय मुंद्रिका राम की कुछ लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। वह शनिवार की सुबह कुछ लोगों के साथ मवेशी के लिए चारा खरीदने गए थे। डुमरी लखना पथ पर रविवार की सुबह सड़क किनारे उनका शव मिला। शव मिलने की सूचना पर गौरीचक, धनरुआ व पुनपुन पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस काे देखते ही ग्रामीण हंगामा करने लगे। लोग कुछ दिनों के अंदर हत्या की तीन घटनाओं से नाराज थे। मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने शव उठने नहीं दिया।  कुछ देर बाद डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल के बाद खैरा गांव पहुंची और एक बंद घर के बाहर जाकर रुक गई। पुलिस ने घर के अंदर से चोरी की एक बाइक बरामद की। गौरीचक के एसएचओ रमण कुमार ने बताया कि मृतक के पुत्र द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
ऑटो के धक्के से वृद्ध की मौत, आगजनी कर सड़क जाम, हंगामा
दानापुर| पंचशील नगर मोड़ के पास सोमवार की सुबह अपने घर के बाहर बैठे 55 वर्षीय जागेश्वर चौधरी को एक ऑटो ने धक्का मार दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद चालक ऑटो सहित भाग निकलने में सफल रहा। वहीं वृद्ध की मौत से आक्रोशित परिजनों और स्थानीय नागरिकों ने हंगामा शुरू कर दिया। आगजनी करते हुए सड़क जाम कर वाहनों का परिचालन ठप कर दिया। सिटी एसपी पश्चिमी अशोक मिश्रा और दानापुर थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। समझाने के बाद पुलिस ने हल्का बलप्रयोग कर लोगों को सड़क से हटाया। ट्रैफिक थाने द्वारा मामला दर्ज कर ऑटो और चालक का पता लगाया जा रहा है।
बाद में मुखिया प्रतिमा देवी द्वारा पीड़ित परिवार को 20 हजार रुपए की सहायता राशि देने पर लोग शांत हुए। मृतक के पुत्र आनंद कुमार ने पुलिस को बताया कि शनिवार की सुबह उसके पिता मुंद्रिका राम गांव के ही फोनु महतो, जलधर महतो, विकास महतो समेत कुछ लोगों के साथ मवेशी का चारा खरीदने घर से निकले, लेकिन देर शाम तक नहीं लौटे। रविवार की सुबह उनका शव बरामद हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.