न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Reported by: राकेश कुमार
मई 15, 2022
पटना: बिहार की राजधानी पटना में चोरों के हौसले इन दिनों काफी बुलंद हैं और चोर बेखौफ होकर प्रतिदिन चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। एसएपी के दावों को ठेंगा दिखाते हुए बीती रात राजधानी पटना के पॉश इलाके के एक अपार्टमेंट के सात फ्लैटों में चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। चोरी की इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। सुबह से ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और फोरेंसिक टीम की मदद से चोरों को पकड़ने की कोशिश तेज कर दी गई है।
जानकारी के मुताबिक पटना के पॉश इलाके एसके पूरी के पास स्थित होप शिवालिक अपार्टमेंट के सात फ्लैट में बेखौफ चोरों ने एक साथ चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट के डी ब्लॉक 113, 213, 214, सी ब्लॉक के 210, 410 और बी ब्लॉक के दो फ्लैट 405, 411 के बंद फ्लैट को चोरों ने अपना निशाना बनाया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस समय चोरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है उस समय सभी फ्लैट बंद थे और बंद फ्लैट के मालिक परिवार के समारोह में शामिल होने गए थे। बता दे कि वारदात को अंजाम देने के बाद सभी चोर आसानी से फरार हो गये। यहां रहनेवालों ने इस घटना के लिए पुलिस को जिम्मेदार बताते हुए इलाके में कभी भी गश्ती नहीं करने का आरोप लगाया है।
घटना की सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों का पहचान की जा रही है। जल्द ही चोरों के गिरोह को गिरफ्तार कर मामला का खुलासा कर लिया जायेगा।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.