बेगूसराय हिंसा पर गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार पर लगाया साक्ष्य मिटाने का आरोप, तेजस्वी बोले- कुर्सी बचाने में व्यस्त हैं सुशासन बाबू………
न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 21, 2022
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय हिंसा पर बिहार की नीतीश कुमार की सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने बेगूसराय के रजौड़ा में हिन्दुओं के असुरक्षित होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि अगर हिंदू बेगूसराय में सुरक्षित नहीं रहेगा तो वो कहां जाएं? बता दें कि बीते दो दिनों में दो पक्षों के बीच हुए विवाद को लेकर केंद्रीय मंत्री ने अपने ही गठबंधन की सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।
दरअसल बेगूसराय में होली की रात फुलवरिया थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर बवाल हो गया था। इसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियार से हमला बोलकर 3 लोगों को घायल कर दिया। इसको लेकर गिरिराज सिंह ने आरोप लगाया कि बच्चों के विवाद में हिंदुओं पर एकजुट होकर हथियार और तलवार से हमला किया गया। बाद में गिरिराज सिंह घायलों से मिलने सदर अस्पताल पहुंचे थे।
गिरिराज सिंह ने नीतीश सरकार की पुलिस पर आरोप लगाया और आरोप लगाते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन रजौड़ा की घटना से जुड़े सबूतों को मिटाने में लगा हुआ है। प्रशासन ने घटना की सीसीटीवी डीवीआर को जब्त कर लिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से निवेदन करते हुए कहा कि आप हस्तक्षेप करें और लोगों को न्याय दिलाने का काम करें। इसमें दोषियों को पकड़ने की जगह एक पक्ष के घर की महिलाओं को परेशान किया जा रहा है।
आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी नीतीश कुमार पर हमला बोला है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में क्राइम लगातार बढ़ता जा रहा है, उसे छिपाने के लिए आए दिन बातें बनाई जाती हैं। सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि बिहार में पूरी तरह प्रशासनिक अराजकता फैल चुकी है, इसकी जांच होनी चाहिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि इस सरकार को बिहार की कोई चिंता नहीं है बस सत्ता में बने रहने के लिए लगे हुए हैं। यह सरकार बस अपनी कुर्सी बचाने में लगी है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.