कुख्यात ज्वेलरी लुटेरा रवि पेशेंट ऊर्फ रवि गुप्ता नालंदा से गिरफ्तार………

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 27, 2022

ज्वेलरी दुकानों के लूटने वाले गिरोह का सरगना रवि पेशेंट ऊर्फ रवि गुप्ता उर्फ नेताजी को बिहार एसटीएफ विशेष की टीम ने शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। बिहार के साथ-साथ रवि पेशेंट की तलाश झारखंड और वेस्ट बंगाल की पुलिस को भी थी।

26 जून 2019 को आशियाना-दीघा रोड स्थित पंचवटी ज्वेलर्स से चार करोड़ का सोना लूटने के आरोप में रवि और उसके गुर्गों को गिरफ्तार किया गया था। 19 अक्टूबर 2019 को उसे पेशी के लिए पटना सिविल कोर्ट लाया गया था, जहां से वह सिपाही को पिस्टल सटाकर बाउंड्री फांद फरार हो गया था और रवि पेशेंट के खिलाफ आलमगंज थाने में 19 अक्टूबर 2021 को मामला दर्ज किया गया था।

एसटीएफ एसपी के मुताबिक ने रवि गुप्ता उर्फ रवि पेशेंट के खिलाफ पीरबहोर थाने में सिविल कोर्ट से भागने, राजीव नगर थाने में पंचवटी ज्वेलर्स में हुई पांच लाख के गहने की लूट, आलमगंज थाने में आर्म्स एक्ट, बाइपास थाने में लूट आदि समेत सात संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के मामले में केस दर्ज हैं। इसने पंचवटी ज्वेलर्स में अपने गैंग के साथ लूट करने के पहले 2018 में रामकृष्णा नगर इलाके में डकैती की घटना को अंजाम दिया था।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.