उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई रेप और हत्या पर पूरा देश छुब्ध है।बिहार महिला प्रदेश कांग्रेस की पूर्व उपाध्यक्ष मंजूबाला पाठक ने कहा कि वो किसी दलित की नही मेरी बेटी थी।मेरा कलेजा छलनी हो गया है।उस बेटी के दर्द को मैं महसूस कर रही हूं।मैं योगी आदित्यनाथ से पूछना चाहती हूं कि क्या उन दरिंदो के साथ भी पुलिस न्याय करेगी?क्या दलितों के साथ इस तरह पेश आएगी उनकी सरकार?क्या गरीब को जीने का हक़ नही है उत्तर प्रदेश में?
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में एक बच्ची के साथ बर्बर रेप की घटना हुई थी।आतताइयों ने बच्ची की जुबान काट दी थी और उसके गले पर भी गंभीर चोट आई थी।उसको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां वो अपने जिंदगी की जंग हार गई।इस घटना से पूरे देश मे रोष व्याप्त है।विपक्ष योगी पर लापरवाही का आरोप लगा रहा है।
मंजूबाला पाठक बिहार में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का मुद्दा उठाती रही हैं।उन्होंने पूरे बिहार के लोगो से आवाहन किया कि आप सब उस बच्ची के लिए न्याय की मांग कीजिये।बेटियों की सुरक्षा का मुद्दा उन्होंने बिहार सरकार के सामने भी उठाया।उन्होंने नीतीश राज में हुए घरेलू हिंसा के मामलों को भी सत्ता के सामने रखने की पेशकश की। उन्होंने नीतीश कुमार से उनके साशन में हुए महिलाओं पर अत्याचार पर भी जवाब मांगा।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *