जनपथ न्यूज़ पटना. नागरिकता संसोधन कानून के खिलाफ राजद नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को किशनगंज से प्रतिरोध यात्रा की शुरुआत की। किशनगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी पूरे देश में आरएसएस का एजेंडा लागू कर रही है। मुल्क और मां बदली नहीं जा सकती। मां अपने बच्चों को कभी बेदखल नहीं कर सकती।
तेजस्वी ने कहा कि आज बीजेपी के नेता महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करते। वे हिंदू, मुस्लिम, मंदिर, मस्जिद, पाकिस्तान और इमरान खान की बात करते हैं। देश के युवा डिग्रियां लेकर घूम रहे हैं। उन्हें नौकरी नहीं मिल रही है। क्या पाकिस्तान की बात करने से देश का भला होगा?
तेजस्वी तीन दिन की यात्रा में सीमांचल के चार जिलों (किशनगंज, अररिया, पूर्णिया और कटिहार) में लोगों के बीच जाएंगे और सीएए व एनसीआर के खिलाफ अपनी बात रखेंगे। तेजस्वी की इस यात्रा को विधानसभा चुनाव से पहले सीमांचल में खिसक रही राजनीतिक जमीन को बचाने की कोशिश भी कहा जा रहा है।
अपनी यात्रा के संबंध में तेजस्वी ने कहा कि लोग सीएए के खिलाफ नाराज हैं। लोगों में इस काले कानून के प्रति गुस्सा है। लोग पूछ रहे हैं कि ऐसे कानून के लागू होने के बाद क्या होगा? मैं इनका हौसला बढ़ाने आया हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.