तेजस्वी पर कन्हैया ने साधा निशाना तो कन्हैया पर भड़के तेजप्राताप यादव, याद दिलाई हैसियत…………

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
अक्टूबर 23, 2021

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े लाल तेज प्रताप यादव को अक्सर ये कहते सुना जाता है कि छोटे भाई तेजस्वी यादव उनके अर्जुन और वो उनके कृष्ण हैं। जब भी तेजस्वी पर कोई मुसीबत आएगी तो उसे तेज प्रताप का सामना करना पड़ेगा। बता दें कि तेज प्रताप ये कहते ही नहीं करते हैं। जब भी तेजस्वी पर वार होता है तो तेज प्रताप पलटवार करते हैं। इसी क्रम में शनिवार को उन्होंने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार को घेरा है। दरअसल, कन्हैया ने पटना आने के बाद इशारों में तेजस्वी पर निशाना साधा था। इस बात से नाराज तेज प्रताप ने कन्हैया को उनकी हैसियत याद दिलाई है।

तेज प्रताप ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा, ” जबसे आए हो,अक्कड़-बक्कड़ कुच्छो बोलते जा रहे हो। गैंग वाले थे, अब नेता बनने का शौक पाले हो क्या? याद रखो कि अगर लालू यादव ना होते तो शायद तुम भी ना होते।”

बता दें कि कांग्रेस में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार शुक्रवार को अपने दोस्त जिग्नेश मेवानी और हार्दिक पटेल के साथ पटना पहुंचे। पटना में उन्होंने सदाकत आश्रम में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया और वहां मौजूद लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर बिना नाम लिए हमला बोला था।

उन्होंने कहा था, ” हमारा कोई इतिहास नहीं है, आपके तरह साधारण परिवार का बच्चा हूं और कांग्रेस में आया हूं, कोई दूसरे को मौका देने को तैयार नहीं है। एकमात्र राहुल गांधी ही ऐसे नेता हैं, जिन्होंने बांह फैलाकर हमें अपना लिया। इस पार्टी में सहिष्णुता है. हम किसी की लकीर मिटाए बिना, अपनी लकीर खिंच कर दिखाएंगे।”

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.