भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले में प्लेटफॉर्म कू पर वीरेंद्र सहवाग ने पूछा- क्या परसों पाकिस्तान में ज्यादा टीवी बिकेंगे?………

राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
अक्टूबर 23, 2021

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज़ वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सहवाग अपने मज़ाकिया अंदाज़ से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। ऐसे में जब टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने सामने हैं, तो सहवाग फिर से एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। शुक्रवार को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक पोस्ट के ज़रिए एक पोल शुरू किया, जिसकी चर्चा हो रही है।

भारत पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर सहवाग ने कू पर जो पोल शुरू किया है, उसमें उन्होंने सवाल किया, “क्या परसों पाकिस्तान में ज्यादा टीवी बिकेंगे?”

इस पोल के लिए उन्होंने चार ऑप्शन दिए हैं:-
नहीं बिकेगा बिल्कुल
आधी आबादी को खरीदना पड़ेगा
नोट मच (ज्यादा नहीं)
बंपर बिकेगा

आपको बता दें कि वीरेंद्र सहवाग अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए बेहद मशहूर हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपने अंदाज़ से लोगों को चौकाते रहते हैं। अब 24 अक्टूबर को यूएई में भारत और पाकिस्तान के टी-20 मैच को लेकर उन्होंने कू किया है।

वीरेंद्र सहवाग ने बीते रोज़ अपना जन्मदिन मनाया। इस मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ केक काटा और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर एक खास वीडियो भी शेयर किया। सहवाग की शेयर वीडियो में वो अपने परिवार के साथ दिखाई दे रहे हैं। क्रिकेटर की पत्नी आरती, उनकी मां और बेटे वीडियो में दिख रहे हैं। सहवाग के बेटे ने केक काटकर उनका बर्थडे मनाया। सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे टू मी, शानदार शुभकामानाओं के लिए शुक्रिया।”

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.