जनपथ न्यूज़ पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक रूई कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना एयरपोर्ट थाना क्षेत्र के जगदेव पथ इलाके की है। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पहचान जगदेव पथ निवासी नवी जान उर्फ कुट्टी के रूप में हुई है।
धारदार हथियार से कारोबारी की हत्या
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुट्टी की जगदेव पथ स्थित रूई और गद्दे की दुकान है। गुरुवार सुबह वह दुकान खोलने पहुंचा था। उसे जैसे ही दुकान का शटर उठाया पीछे से कुछ अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया। अपराधी उसे दुकान के दूसरे तल्ले पर ले गए और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले।
वारदात के कारणों का खुलासा नहीं
करीब एक घंटे बाद जब दुकान में काम करने वाला एक स्टाफ पहुंचा तो देखा कि कुट्टी का लाश पड़ी है और उसके सिर से खून बह रहा है। उसने हल्ला कर आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। दिनदहाड़े हुई कारोबारी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। सचिवालय डीएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। कारोबारी की हत्या से इलाके के दुकानदार काफी आक्रोशित हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। अपराधियों ने किन कारणों से वारदात को अंजाम दिया है इस बात का पता नहीं चल सका है। परिवार वालों के बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.