पटना के बहादुरपुर इलाके में सीएनजी बस ने मोटरसाइकिल सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही हुई युवक की मौत……

ऑनलाइन डेस्क/जनपथ न्यूज
जनवरी 19, 2022

पटना: राजधानी पटना में एक बार फिर तेज रफ्तार सीएनजी बस ने युवक की जान ले ली। आपको बता दे कि पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर पुल के नीचे पटना में एक तेज रफ्तार सीएनजी बस ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, बाइक को टक्कर मारने के बाद बस ड्राइवर बस को रोकने के बजाए बाइक सवार को दूर तक घसीट कर ले गया। जिसके बाद युवक की मौके पर ही मौत हो गई, घटना बुधवार दोपहर दो बजे की है।

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब 2 से ढाई घंटे के बाद भी कोई पुलिस वाला देखने तक नहीं आया। 2 घंटे तक सड़क पर शव पड़ा रहा लेकिन प्रशासन यहां पर सुध लेने भी नहीं पहुंचे। स्थानीय लोगो ने बताया कि घटना के ढाई घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहां मौजूद लोगो ने बताया कि सीएनजी बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। गिरने के बाद बस रोकने की बजाय ड्राइवर ने बस आगे बढ़ा ली जिससे वह घिसटता चला गया। मृतक जिसका नाम मनोज बताया जाता है और वह पटना सिटी इलाके का रहने वाला है।

घटना के बाद मृतक के मोबाइल से युवक के परिजनों को सूचना दी गई। पत्रकार नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बस की ठोकर लगने से एक युवक की मौत हो गई है। फिलहाल घटना को अंजाम देने के बाद बस चालक फरार हो गया है, जिसकी पहचान की जा रही है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.