जेडीयू पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल को बताया शराबी और कहा, उनका पुराना धंधा है दारू बेचना और पीना…….
न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज डिजिटल
जनवरी 20, 2022
सिवान: बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर जेडीयू और बीजेपी के बीच घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा और शराबबंदी के मुद्दे पर बीजेपी लगातार जेडीयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेर रही है। इधर, जेडीयू भी लगातार पलटवार कर रही है। इसी सिलसिले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल द्वारा जेडीयू पर किए गए हमले पर सीवान के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि “संजय जायसवाल पहले शराब पीते भी थे और पिलाते भी थे। जायसवाल लोग पीने और पिलाने का काम करते हैं।”
श्याम बहादुर सिंह ने कहा,” बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पहले शराब बेचते थे और पीते भी थे। जायसवाल समाज के लोग यही सब काम करते हैं।” वहीं, इस दौरान उन्होंने आरजेडी की तरफ से सीवान में एमएलसी चुनाव के उम्मीदवार बनाए गए विनोद जायसवाल के संबंध में कहा कि वो भी शराब माफिया हैं और शराब का कारोबार करते हैं। उन्होंने कहा कि जायसवाल पहले शराब बेचते थे और पीते भी थे। जायसवाल समाज के लोग यही सब काम करते है। बातचीत के दौरान उन्होंने फिर एक बार कहा कि शराबबंदी कानून में थोड़ी सी छूट मिलनी चाहिए।

16 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.