पटना में अपराधियों का तांडव जारी, अपराधियों ने दिनदहाड़े सुहागन ज्वैलर्स में घुसकर दुकान के मालिक को मारी गोली…….

ऑनलाइन डेस्क/जनपथ न्यूज
राकेश कुमार
जनवरी 19, 2022

पटना: बिहार की राजनधानी पटना में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। बुधवार को पटना के राजीव नगर इलाके में अपराधियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है और पुलिस को चुनौती दी है। ऐसा लग रहा है कि अपराधियों और बदमाशों के मन से कानून और पुलिस का खौफ खत्म हो गया है।

आज की एक बड़ी खबर समाने आ रही है। बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े स्वर्ण व्यवसाई को दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ गोली मारकर इलाके में सनसनी मचा दी है। गोलियों की आवाज़ से लोगों में दहशत का माहौल है। वारदात राजधानी के राजीव नगर रोड नंबर 16 की है।

आपको बता दे कि बुधवार को दिनदहाड़े राजीव नगर रोड नंबर 16 के पास स्थित ज्वेलरी शॉप के मालिक राकेश सोनी को अपराधियों ने गोली मार दी है। अपराधियों ने इन्हें 2 गोली मारी है। एक गोली सिर में तो दूसरी गोली जांघ में मारी गई है। गोली लगने से राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए पाटलिपुत्रा गोलंबर के पास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शॉप के मालिक की हालत अभी गंभीर है।

इस आपराधिक वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। आसपास की सारी दुकानें बंद कर दी गई है। दुकानदारों ने खुद से शटर गिरा दिए। इलाके के लोग घटना के विरोध में सड़क पर उतर आए। आक्रोशित लोग टायर जला आगजनी कर रहे हैं। बांस लगाकर रोड को जाम कर दिया है। सूत्र बताते हैं कि यह वारदात रंगदारी से जुड़ा होने की संभावना है।

वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार और राजीव नगर, पाटलिपुत्रा व शास्त्री नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीम अपराधियों की पहचान के लिए छानबीन में जुटी है। वारदात स्थल के आसपास में लगे CCTV को पुलिस खंगाल रही है। भागने के क्रम में अपराधियों ने जो तीसरी फायरिंग की, उसका खोखा भी रोड पर गिरा हुआ मिला है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.