मधेपुरा में दुष्कर्म नही कर सकें तो पंचायत में हाजिर कर महिला को बताया चरित्रहीन, पंचों के आदेश पर चीरहरण और गर्म बास से सरेआम पिटाई………

न्यूज डेस्क, मधेपुरा
जनपथ न्यूज
Reportred by: बिनोद राज
Edited by: राकेश कुमार
मार्च 25, 2022

मधेपुरा में एक महिला को भरी सभा में सार्वजनिक तौर पर न केवल पीटा गया बल्कि उस महिला का चीरहरण भी किया गया। एक महिला को गैर मर्द से शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में बांस की कच्ची छड़ी को गर्म कर पंच के बीच अर्धनग्न कर बेरहमी से पीटा गया. इस दौरान महिला आस-पास मौजूद लोगों से खुद को बचाने की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। बता दे कि यह करतूत पूरे गांव के सामने की गई। महिला का गुनाह यह था कि उसने दुष्कर्म की कोशिश कर रहे कुछ लोगों का विरोध किया था। पंचायत के इस फरमान के बाद भरी सभा में पहले बांस की कच्ची छड़ी को गर्म किया गया और महिला को बांस की कच्ची छड़ी से उसे बेहोश होने तक पीटा गया। फिलहाल पीड़ित महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पीड़ित महिला का कहना है कि उनका पेट खराब था, घर के बगल में मकई का खेत है, वहां शौच करने गई थी। इसी बीच बगल के रहने वाले शंकर दास ,प्रदीप दास,पिंटू दास, अभय दास और अन्य युवक मुझे मकई के खेत में पकड़ कर ले गए और सभी पूछने लगे कि तुम्हारे साथ और कौन था किधर भागा? महिला बोली कोई नहीं था मेरा पेट खराब है, इसलिए शौच करने आई थी। महिला का कहना है कि इसके बाद ये लोग मेरे साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे और मेरे शरीर पर से चादर लेकर जमीन पर बिछा दिया और साथ ही उसका वीडियो भी बना लिया। इतना ही नहीं जेवर भी छीन लिए। पीड़ित महिला ने कहा कि लोक लज्जा के डर से मैंने शोर नहीं मचाया। लेकिन दूसरे दिन मुझे पंचायत में बुलाकर बेरहमी से गर्म करची से अर्धनग्न करके पीटा गया।

गांव के पंचायत में महिला की जमकर पिटाई मामले में गांव के सात लोगों पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने के बाद, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। इस संबंध में मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में लगी है। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

3 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.