जनपथ न्यूज़ छपरा. बिहार के छपरा जिले में बेखौफ अपराधियों ने सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी और पांच लाख रुपए लूटकर मौके से भाग निकले। घटना भेल्दी थाना क्षेत्र के मैथ वालिया मध्य विद्यलाय से पास की है। सूचना मिलते ही एसपी हरकिशोर राय दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। मृतक की पहचान अमनौर के केवानी कला निवासी कृष्णा कुमार यादव के रूप में हुई है।
वारदात के संबंध में बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक कृष्णा कुमार यादव गरखा स्थित एसबीआई शाखा से पांच लाख रुपए निकालने के बाद सीएसपी केंद्र बांसडीह लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने मैथ वालिया मध्य विद्यालय के उन्हें रोक लिया और रुपए से भरा बैग मांगा। विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और रुपए लेकर मौके से भाग निकले। स्थानीय लोगों ने सीएसपी संचालक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
एसपी हरकिशोर राय का कहना है कि सभी थानों को घटना की जानकारी दे दी गई है और पूरे इलाके में नाकेबंदी कर दी गई है। मृतक के परिजनों के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है। बता दें कि पिछले दिनों भी बदमाशों ने लूट के इरादे से दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *