बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन खान को दी जमानत…….
राकेश कुमार/जनपथ न्यूज
अक्टूबर 28, 2021
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में 25 दिन बाद बड़ी राहत मिली है। आर्यन की जमानत याचिका पर लगातार तीन दिन सुनवाई करने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया। आर्यन खान समेत अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा को भी बेल मिल गई है। हालांकि आज की रात आर्यन खान जेल में ही रहेंगे। कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे।
आर्यन खान की तीसरी बार कोशिश के बाद बेल मिली है। इससे पहले सेशंस कोर्ट ने आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी। आपको यह भी बता दें बॉम्बे हाईकोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत तो दे दी है, लेकिन कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही कल या शनिवार को ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर आ सकेंगे। तीन घंटे की लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने आर्यन समेत तीनो आरोपियों को बेल दे दी।
बता दें कि आर्यन खान 2 अक्टूबर से हिरासत में हैं। उन्हें मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। तब से शाहरुख खान के वकीलों ने आर्यन को जमानत दिलवाने की खूब कोशिशें की हैं। सेशंस कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका दो बार रिजेक्ट कर दी थी। ऐसे में शाहरुख और आर्यन के साथ-साथ उनके वकीलों की उम्मीदें बॉम्बे हाई कोर्ट पर टिकी थी।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.