न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
जनपथ न्यूज संवाददाता
मई 22, 2022
कहने को तो बिहार में पूर्ण रूप से शराब बंदी कानून लागू है क्या वाकई में शराबबंदी कानून ठीक-ठाक बिहार में चल रहा है या नहीं उसकी तस्वीर हम आपको आज दिखाने जा रहे हैं। यह तस्वीर देखने के बाद सरकार के उस कानून पर कई सवाल खड़े कर देंगे। इस तस्वीर को देखने के बाद शराब बंदी कानून की खुलेआम धज्जियां दिखाई देगी।


बिहार के मुखिया सीएम नीतीश कुमार शराबबंदी कानून को सफल बनाने के लिए लगातार अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हैं और तरह-तरह के नियम कानून निकालते हैं लेकिन वह नियम कानून सिर्फ कागजी स्तर पर ही चलती है अगर धरातल पर देखा जाए तो शराब का सेवन अभी भी लोग खुलेआम करते हैं और ऐसा ही मंजर देखने को मिला जहां सहरसा के सड़कों पर एक शराबी शराब के नशे में धुत नागिन डांस करते नजर आए, सवाल पूछे जाने पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के शराबबंदी कानून पर उन्होंने बताया कि शराबबंदी कानून का ताला कहां लगा हुआ है उन्होंने कहा कि शराब खुलेआम मिलती है तभी तो सेवन करते हैं जनाब यह बिहार है और इस बिहार में ऐसे ऐसे लोग देखेंगे जिस के कारनामे देखकर आप हैरान हो जाएंगे।
देखिए सीएम नीतीश कुमार यह आपका ही बिहार का सहरसा जिला है और इस सहरसा जिला में किस तरह से शराब बंदी कानून सफल है उसकी तस्वीर थोड़ा देख लीजिए और देखने के बाद अंदाजा लगाइए कि आपका प्रशासन किस तरह से शराबबंदी कानून को सफल बनाने में लगा हुआ है अगर वाकई में शराबबंदी कानून लागू है तो यह शख्स शराब लाया कहां से और शराब पीकर सड़कों पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं सायद यह शक्स मालूम नहीं है कि जिस राज्य में हम रह रहे हैं उस राज्य में शराबबंदी कानून लागू है और शराब पिए जाने और शराब बेचे जाने वालों पर पुलिस कार्यवाही तो करती है और उसे सलाखों के पीछे भेजा जाता है अगर इस शख्स को इस कानून के नियम के बारे में पता होता तो शायद शराब नहीं पीते लेकिन साहब मजबूरी है शराब मिलती है तो पीते हैं इस शख्स ने एक बड़ी बात कह दी है अगर शराब बंदी कानून लागू है तो उसमें ताला कहां लगा हुआ है बार बार यह बात यह शख्स रिपीट कर रहा है और सरकार के वे शराब बंदी कानून की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं और शराबबंदी कानून का पोल खोल रहे हैं । यह वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
नोट: जनपथ न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

4 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.