जनपथ न्यूज़ मुंगेर. मुंगेर में गुरुवार की रात भरत केसरी नाम के एक सनकी व्यक्ति ने वृद्ध मां, पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी। इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया।
घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के बाजार स्थित कन्हैया टोला की है। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार 50 साल के भरत ने वारदात को देर रात अंजाम दिया। उसने 95 साल की मां, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों (16 साल की शिवरानी, 14 साल की शिवरन और 12 साल की सोनम) की गला दबाकर हत्या की। इसके बाद छत पर गया और खुदकुशी करने के इरादे से कूद गया। वह बगल में बने घर के टीन के छज्जे पर गिरा इसके बाद जमीन पर पहुंचा।
घटना में टीन के छज्जे के नीचे सो रहे बादल ठाकुर और गंगा ठाकुर भी चोटिल हुए हैं। परिवार में अब सिर्फ शिवम बच गया है। वह पढ़ने के लिए पटना में रहता है। भरत के घर में उसके साढ़ू का बेटा रितुराज रहता है। भरत ने उसकी हत्या नहीं की। रितुराज भरत के साथ दुकान में बैठता था और उसका हाथ बंटाता था।
पहले पत्नी फिर बेटियों को मारा
भरत ने बताया कि उसने पहले पत्नी फिर बेटियों की हत्या की। सभी की हत्या गला दबाकर की। मौके पर पहुंचे डीएसपी पोलस्क कुमार ने कहा कि गौशाला मार्केट में भरत का शिवम सोना वाच नाम से दुकान है। दुकान के एग्रिमेंट के कागज गुम हो गए थे, जिसकी वजह से यह डिप्रेशन में चल रहा था। इसी डिप्रेशन में कल रात उसने अपनी पत्नी, मां और बेटियों की हत्या की। भरत ने अपना गुनाह कबूल किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.