मुजफ्फरपुर में चाय बनाने के दौरान0सिलेंडर ब्लास्ट, दो घर क्षतिग्रस्त

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited By: राकेश कुमार
सितंबर 30, 2021

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही डुमरी रोड में अचानक सिलेंडर ब्लास्ट होने से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। ब्लास्ट होने की वजह से दो मकान धू-धू कर जल गई। इस दौरान छह कमरों को नुकसान हुआ। इधर, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएसपी टाउन रामनरेश पासवान ने बताया कि सूचना मिली थी कि रामचंद्र राय के मकान में गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण आग लग गई है। घर में कई किराएदार रहते हैं। हालांकि, घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। सभी सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वहीं, जिला अग्निशमन पदाधिकारी गौतम कुमार ने बताया कि मकान के दूसरे फ्लोर पर रहने वाला किरायदार चाय बना रहा था। इसी दौरान अचानक आग लग गई, जिस वजह से वो डर कर भाग गया। इधर, फायर ब्रिगेड की टीम ने आने के बाद आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सिलेंडर ब्लास्ट कर गया। ऐसा लगता है कि वह खुद आग पर काबू नहीं कर पाया, इसलिए घर से भाग निकला।

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान घर के अंदर से कुछ पेट्रोल के बोतल और केन बरामद हुए हैं। इस पेट्रोल के कारण भी आग तेजी से फैल गई होगी। फिलहाल अग्निशमन विभाग की टीम बरामद पेट्रोल को लेकर के जांच में जुटी हुई है।

1 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.