कन्हैया कुमार सीपीआई के पटना
कार्यालय से अपना AC भी निकाल ले गए, पार्टी नेता ने किया खुलासा

न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited By: राकेश कुमार
सितंबर 29, 2021

कांग्रेस में शामिल होने जा रहे कन्हैया कुमार भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी में उनके द्वारा लगाया गया एसी भी निकाल ले गए हैं। जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार आज दोपहर बाद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

सीपीआई बिहार सचिव राम नरेश पांडेय ने मंगलवार को इस घटना की पुष्टि की। नरेश ने कहा कि सीपीआई के पटना कार्यालय पर जो एयरकंडीशनर कन्हैया कुमार ने अपने लिए लगाया था, वो उसे अपने साथ ले गए हैं।
पांडेय ने कहा कि हमने उन्हें ऐसा करने की रजामंदी दे दी, क्योंकि ये एयरकंडीशनर उन्होंने अपने पैसे से लगवाया था। हालांकि, पांडेय ने उम्मीद जताई कि कन्हैया कुमार कांग्रेस में शामिल होने का अपना फैसला वापस ले लेंगे। पांडेय ने कहा कि कन्हैया कुमार की विचारधारा कम्युनिस्ट की है और ऐसे लोग अपनी विचारधारा से कभी नहीं डिगते हैं।

पांडेय ने बताया कि कन्हैया कुमार नई दिल्ली में 4-5 सितंबर को राष्ट्रीय कार्यकारी परिषद की बैठक में शामिल हुए थे और तब उन्होंने पार्टी छोड़ने का कोई संकेत नहीं दिया था और न ही उन्होंने पार्टी में किसी विशेष पद की मांग रखी थी। जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार और राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के नेता और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी के आज कांग्रेस में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *