जनपथ न्यूज़ :- पटना जिले के बाढ़ से बड़ी खबर है. दरअसल, भोला और मुकेश की हत्या की साज़िश में जेल में बंद लल्लू मुखिया, उसके भाई रणवीर यादव के अलावा हत्या करने जा रहे तीनों शूटर छोटू, राजवीर व गोलू के साथ ही चंदन के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दिया. बाढ़ कोर्ट में इस केस के आईओ ने 120 पेज इन छह आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है.
यही नहीं इसी मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक अनंत सिंह पर भी हत्या की साजिश का केस पंडारक थाना में दर्ज किया गया है. दोनों भाइयों भोला और मुकेश की हत्या की साजिश में पुलिस अब विधायक को रिमांड पर लेगी. पंडारक थाना की पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेने के लिए बाढ़ कोर्ट में आवेदन दे दिया है.
सूत्रों के अनुसार पुलिस ने इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक की आवाज के एफएसएल रिपोर्ट को भी लिखा है. पुलिस ने दोनों हथियारों के बारे में भी चार्जशीट में जिक्र किया है. जिससे मुकेश व भोला की हत्या होनी थी. पुलिस ने हथियारों को बरामद कर लिया था. पुलिस के समक्ष इन छह आरोपितों ने जो कबूल किया है, उसे भी लिखा गया है.
इसके अलावा हथियार किसने दिया. किसने शूटरों को भेजा. बाढ़ में किसने शूटरों को दोनों भाइयों की हत्या करने के लिए वहां तक भेजा. सभी जांच की बातों को लिखा गया है. 14 जुलाई को इस मामले में केस दर्ज किया गया था. 14 जुलाई से अब तक पुलिस ने जो सबूत जमा किए सभी का जिक्र आरोपितों के बारे में लिखा है. पुलिस जब अनंत सिंह को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी तो इसमें कुछ और खुलासा होने की उम्मीद है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.