जनपथ न्यूज स्टेट डेस्क
Reported By: गौतम सुमन गर्जना, भागलपुर
19 जुलाई 2022

भागलपुर : जिले के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कल्चर एवं डीएसटी लैब में तैनात सीनियर लैब टेक्नीशियन, प्रसव विभाग में कार्यरत महिला ड्रेसर,पीजी डॉक्टर समेत जिले में 39 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो गये। राहत वाली बात यह है कि सोमवार को 40 कोरोना पॉजिटिव संक्रमण मुक्त भी हुए हैं। जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 161 हो गई है।

*दूसरे राज्य व जिले से आये 11 लोग हुए पॉजिटिव*
सिविल सर्जन डॉ० उमेश शर्मा ने बताया कि झारखंड के गोड्डा बाराहाट निवासी 28 साल की महिला व हुलुकपुर निवासी 18 साल का युवक कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया है। बांका मांझीचक निवासी 18 साल का युवक,भूसिया निवासी 25 साल की महिला,जगतपुर निवासी 76 साल का बुजुर्ग, खड़वा निवासी 45 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

*पीजी डॉक्टर समेत मायागंज अस्पताल में आधा दर्जन पॉजिटिव*
मायागंज अस्पताल का 30 वर्षीय पीजी डॉक्टर, कल्चर एंड डीएसटी लैब का 29 वर्षीय सीनियर लैब टेक्नीशियन, 49 वर्षीय डब्ल्यूएचओ का चालक , स्त्री एवं प्रसव रोग विभाग की 25 वर्षीया महिला ड्रेसर, 37 वर्षीय कर्मचारी, 40 वर्षीय टीबी हेल्थ विजिटर कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। तिलकामांझी में 23 साल का युवक, 24 साल का युवक, 75 साल की महिला बुजुर्ग, 46 साल का अधेड़ तो परबत्ती में 24 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव मिला।

सीटीएस, नाथनगर समेत प्रखंड में मिले 16 पाॅजिटिव : सीटीएस नाथनगर में एक समेत प्रखंड में रहने वाले 16 लोग कोरोना संक्रमण का शिकार हो गये हैं। इसमें पांच जगदीशपुर, शाहकुंड, सबौर में दो-दो तो रंगरा, सन्हौला, गोराडीह,सुल्तानगंज, नाथनगर,इस्माइलपुर व कहलगांव में एक-एक मरीज हैं। सीटीएस नाथनगर में 45 वर्षीय युवक,जगदीशपुर दीनदयालपुर में 20 वर्षीय युवती,सकरूल्लाह चक में 25 साल का युवक शामिल है।

बता दे कि मानिकपुर में आठ साल की बच्ची व कनकैथी में 20 साल की महिला,शाहकुंड शाहजादपुर में 40 साल की महिला, दीनदयालपुर में 20 साल की महिला,सबौर जीरोमाइल में 45 व 22 साल का युवक, रंगरा भवानीपुर में 18 साल की युवती, सन्हौला कमलपुर में 60 साल की महिला बुजुर्ग, गोराडीह रामचंद्रपुर में 50 साल का अधेड़, सुल्तानगंज में 15 साल की किशोरी, इस्माइलपुर परबत्ता में 40 साल का युवक और कहलगांव में 42 साल का युवक कोरोना संक्रमण का शिकार हो गया है।

*जेएलएनएमसीएच में बांका निवासी बुजुर्ग की कोरोना से मौत*
भागलपुर के जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सोमवार देर रात बांका निवासी कोरोना पॉजिटिव बुजुर्ग की मौत हो गयी। अस्पताल प्रबंधन ने मौत के बाद शव को कोरोना प्रोटोकॉल के तरह पैक कर परिजनों को सौंप दिया है। इसके साथ ही अस्पताल में इस लहर में सात कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी। इसमें बांका,मुंगेर, पूर्णिया,खगड़िया समेत भागलपुर के तीन लोग शामिल है।

2 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.