न्यूज डेस्क/जनपथ न्यूज
Edited by: राकेश कुमार
अप्रैल 19, 2022
पटना: बिहार में अपराधी बेखौफ हो गए है और बेखौफ होकर लगातार वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पटना के नौबतपुर थाना इलाके में आटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या बाद अपराधी मौके से हथियार लहराते हुए आराम फरार हो गये।
घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।
घटना की सूचना मिलते ही मंगलवार के दिन पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना का कारण मृतक की पत्नी से उसके साढू के अवैध संबंध का मामला बताया जा रहा है।
मृतक की पहचान नौबतपुर निवासी मलाही खंडा निवासी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है। वह नौबतपुर और मसौढ़ी के बीच ऑटो चलाता था। पांच भाइयों में गुड्डू कुमार सबसे छोटा भाई था। आसपास के लोगों ने बताया कि गुड्डू पिछले कुछ वर्षों से आप अपनी पत्नी को लेकर काफी परेशान था।
आरोप यह है कि गुड्डू की पत्नी का उनके साढू से अवैध संबंध था। इसे लेकर गुड्डू कुमार अपनी पत्नी को मारपीट करता था। सोमवार की रात ऑटो लेकर वह अपने घर पहुंचा और खाना खाने के बाद ऑटो में ही सो गया। मंगलवार की सुबह गोलियों की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। मोटरसाइकिल से आए दो अपराधियों ने गुड्डू को सर में गोली मारकर फरार हो गए।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *